स्वाति सिंह के स्टॉफ ने की पत्रकारों से बदसलूकी, सीओ धमकी मामले में पत्रकार पूछ रहे थे सवाल


Source PBH | 17 Nov 2019 | 260

स्वाति सिंह के स्टॉफ ने की पत्रकारों से बदसलूकी, सीओ धमकी मामले में पत्रकार पूछ रहे थे सवाल

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री स्वाति सिंह द्वारा अंसल ग्रुप के मालिक के खिलाफ दर्ज एक मामले को लेकर लखनऊ कैंट की सीओ को धमकी दी है। सोशल मीडिया पर लखनऊ कैंट सीओ बीनू सिंह से स्वाति सिंह की बातचीत का 36 सेकेंड का ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो वीडियो में स्वति सिंह सीओ को धमका रही हैं।

ऑडियो में बीजेपी नेता और मंत्री स्वाति सिंह अंसल डेवलपर्स पर एफआईआर दर्ज कराने को लेकर सीओ कैंट बीनू सिंह से नाराजगी जता रही हैं।

वो बोल रही हैं, फर्जी मुक़दमे दर्ज हो रहे हैं। ऊपर से भी आदेश हैं कि अंसल के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं होगा। हाई प्रोफाइल मामला है। पहले से ही जांच चल रही है। मामला सीएम के संज्ञान में भी है।

योगी की मंत्री स्वाति सिंह ने सीओ को दी धमकी, कहा- अंसल के ख़िलाफ़ मुकदमा दर्ज नहीं होगा

इस मामले पर जब मंत्री स्वाति सिंह से मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो वो गुस्सा हो गईं। मीडिया को बिना जवाब दिए अपने कमरे में चली गईं। इस दौरान उनके स्टाफ ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी भी की है।

स्वाति सिंह के जवाब में सीओ ने कहा, जाँच के बाद ही रिपोर्ट दर्ज की गई है।मंत्री ने कहा कि फर्जी है सब, ख़त्म करिए मामले को। साथ ही स्वाति कह रही हैं कि, एक दिन आकर बैठ लीजिएगा, अगर यहां पर काम करना है तो..

इस ऑडियो के वायरल होने के बाद डीजीपी ओपी सिंह  ने लखनऊ एसएसपी से रिपोर्ट मांगी है। जबकि मुख्यमंत्री योगी ने भी डीजीपी से इस मामले पर रिपोर्ट मांगी है।



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry

© Copyright 2019 | Pratapgarh Express. All rights reserved