शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था


Source PBH | 05 Sep 2019 | 732

ग्रेटर नोएडा / टिकटॉक स्टार निकला मोबाइल स्नेचिंग गैंग का सरगना, प्रोफाइल पेज पर 40 हजार फॉलोअर्स

सरगना सऊदी अरब में रहता था, स्वदेश लौटने पर बनाया गैंगपुलिस ने सरगना समेत चार आरोपियों को कियाअरेस्ट

ग्रेटर नोएडा. पुलिस ने एक टिकटॉक स्टार को मोबाइल चोरी के आरोप में पकड़ा है। उसके साथ तीन और आरोपी पकड़े गए हैं। पकड़े गए शख्स का नाम शाहरुख खान है। टिक टॉक पर शाहरुख खान के 42 हजार फॉलोअर्स हैं। शाहरुख अपने तीन साथियों की मदद से ग्रेटर नोएडा में मोबाइल लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देता था, पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

शाहरुख गैंग का मास्टर माइंड
टिकटॉक हीरो इस लूटगैंग का सरगना है। एसपी रणविजय ने बताया कि, शाहरुख तीन महीने पहले सऊदी अरब में ड्राइविंग का काम करता था। वहां से वापस आने पर उसने कुछ लड़कों के साथ गैंग बना लिया और मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देने लगा। पुलिस की गिरफ्त में आए शाहरुख खान के अलावा प्रमोद, अजय और साहिल हैं। ये सभी बुलंदशहर जिले के रहने वाले हैं। पुलिस ने लूट के पांच मोबाइल, 3200 रुपए समेत एक घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है।

ज्यादातर वीडियो सऊदी में बने

शाहरुख खान टिकटॉक पर अपनी सैकड़ो वीडियो बनाकर लोगों को अपना प्रशंसक बना चुका है। ज्यादातर वीडियो सऊदी अरब में शूट हुए हैं। जिन्हें तमाम लोगों ने लाइक, शेयर किया है। पुलिस ने इन पर केस दर्ज कर उससे जुड़ी अन्य घटनाओं की छानबीन शुरू कर दी है।

छह मामलों में आरोपी
एसपी ग्रेटर नोएडा रणविजय सिंह के अनुसार, शाहरुख खान सऊदी अरब में नौकरी करता था, जो कि छुट्टी पर अपने घर आया हुआ था। अपने टिकटॉक के शौक पूरे करने के लिए ग्रेटर नोएडा में लूटपाट की घटना को अंजाम देकर वापस बुलंदशहर चला जाता था। छह घटनाओं में संलिप्तता उजागर हुई है। जांच जारी है।



अन्य ख़बरें

Beautiful cake stands from Ellementry

Ellementry

© Copyright 2019 | Pratapgarh Express. All rights reserved